शहीद सप्ताह के दौरान नक्सलियों ने की ताबड़तोड़ पोस्टरबाजी,इलाके में दहशत का माहौल,पुलिस ने शुरू किया सर्च अभियान….

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में एक बार फिर से नक्सलियों ने पोस्टरबाजी कर अपनी उपस्थिति दर्ज करानी शुरू कर दी है।तीन दिन पूर्व एक और जहां नक्सलियों ने मधुबन और पीरटांड़ के इलाके में पोस्टरबाजी कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए 19वीं वर्षगांठ को सफल बनाने की अपील की थी तो दूसरी और आज सुबह एक बार फिर से हरलाडीह ओपी क्षेत्र में मोहनाटांड़,मंडरो और हटियाटांड़ में ताबड़तोड़ पोस्टरबाजी कर इलाके के दहशत फैलाने के साथ-साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

हालांकि जैसे ही पुलिस को नक्सलियों के द्वारा पोस्टरबाजी करने की सूचना मिली तो पुलिस की टीम सभी इलाकों में पहुंचकर पोस्ट को हटा दिया है और नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

बता दें कि भाकपा माओवादी नक्सली संगठन 21 सितंबर से 27 सितंबर तक 19वीं 10 वर्षगांठ के मौके पर शहीद सप्ताह मना रहे हैं।इसकी घोषणा पूर्व में भी नक्सली संगठन के द्वारा की जा चुकी है। इधर शहीद सप्ताह को लेकर पुलिस के द्वारा भी लगातार नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।वहीं इसके बीच नक्सलियों ने एक बार फिर से ताबड़तोड़ पोस्टर बाजी कर इलाके में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करने का काम किया है।फिलहाल पुलिस ने सभी पोस्टर को हटा कर जब्त कर लिया है और नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान तेज कर दिया है।

नक्सलियों के द्वारा की गई पोस्टर बाजी में लिखा गया है कि नक्सलबाड़ी की लाल आग देश भर के कोने-कोने में जल रही है और जलती रहेगी, साथ ही पोस्टर में पुलिस प्रशासन के जाल में फंसकर पार्टी विरोधी कार्य करने वाले एसपीओ को भी चेतावनी दी गई है।