#Video: कोरोना बदल रहा शादियों की तारीख: 22 मार्च को जनता कर्फ्यू होने के कारण राँची में एक जोड़े ने 21 मार्च को ही रचाया विवाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जनता कर्फ्यू सफल बनाने की अपील पर दूल्हा दुल्हन ने कल की जगह आज ही कर ली शादी। राँची के गुरु नानक स्कूल में एक पंजाबी दंपत्ति ने रविवार की जगह शनिवार को ही शादी के बंधन में बंध गए।

आकाश सिंह, राँची। राजधानी राँची के लोग जनता कर्फ्यू को सफल बनाने को लेकर अपनी शादियों की तारीख तक बदल दे रहे हैं। इसकी बानगी शनिवार को देखने को मिली। राजधानी राँची के गुरु नानक स्कूल में जंहा एक पंजाबी जोड़े ने रविवार की जगह शनिवार को ही शादी के बंधन में बंधे। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री द्वारा किए गए जनता कर्फ्यू अपील के बाद यह निर्णय परिवार के तमाम सदस्यों द्वारा ली गई।

राँची के गगनदीप और मनवीन कौर की शादी की तारीख 22 मार्च रविवार को तय की गई थी। कोरोना वायरस के प्रकोप  से बचने को लेकर लगातार कई एडवाइजरी जारी की जा रही है, इसी के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को तमाम लोगों से जनता कर्फ्यू को सफल बनाने की अपील की है। इसी कड़ी में पूरे देश के साथ-साथ राजधानी राँची में भी जनता कर्फ्यू के समर्थन में दिख रहा है। झारखण्ड के तमाम जिलों, राजधानी राँची भी इस जनता कर्फ्यू के समर्थन में है। इसी कड़ी में रविवार की जगह शनिवार को ही इस दंपत्ति ने परिवार के सलाह पर अपनी शादी संपन्न करा लिया।