पति-पत्नी और वो का ड्रामा:प्रेमिका के साथ पति को पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा,बीच सड़क पर कर दी धुनाई..

सिमडेगा।झारखण्ड के सिमडेगा जिले में बीच सड़क चला पति पत्नी और वो का ड्रामा।जिले के जलडेगा चौक के पास रविवार को पति,पत्नी और ‘वो’ का ड्रामा घंटे भर चला। प्रेमिका के साथ पति को रंगे हाथ पकड़ने के बाद पत्नी ने सरे बाजार पति की जम कर धुनाई कर दी। थाना चौक के पास बीच सड़क घंटे भर ड्रामा चलता रहा। इस ड्रामे को देखने को लिए लोगों की भीड़ लगी रही।

वहीं,सड़क पर हो रही ड्रामेबाजी की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली,घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने पति,पत्नी और उसकी प्रेमिका को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी ने कहा कि मामले में किसी भी पक्ष से शिकायत आने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मारपीट के दौरान पत्नी के साथ उनके परिजन भी मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक युवक पालकोट का रहने वाला है। वह जलडेगा में नौकरी करता है। वहीं उसकी पत्नी भी पालकोट की ही रहने वाली है।जबकि प्रेमिका का घर ठेठईटांगर के रेंगरीह में है। युवक के चार बच्चे हैं। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक पत्नी को अपने पति पर शक था। इसलिए अचानक जलडेगा पहुंची। वहीं युवक अपनी प्रेमिका को बस चढ़ाने जलडेगा आया था। इसी दौरान उसे उसकी पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ लिया।