Jharkhand:वाहन जांच के दौरान धनबाद पुलिस ने 91 लाख 35 हजार रुपया किया बरामद,मामले की जांच जारी है।

धनबाद।धनबाद के बरवड्डा पुलिस को बीती रात गुप्त सुचना के आधार पर मिली बडी कामयाबी। बिहार के गया जिले से पश्चिम बंगाल जा रही महिन्द्रा मराजो गाडी से बरवड्डा पुलिस ने 91 लाख 35 हजार रुपया किया बरामद। साथ ही पुलिस ने चार लोगो को भी पकड़ा है।इसमें से एक व्यक्ति के पास से लाईसेंसी रिवाल्वर भी बरामद हुआ है ।

आपको बता दे कि बीती रात आयकर विभाग के द्वारा दुरभाष पर बरवड्डा थाना प्रभारी को सुचना मिली की बिहार से कुछ लोग नगद रुपये लेकर बंगाल जा रहे है।आयकर विभाग द्वारा सूचना मिलने के बाद बरवाअड्डा थाना की पुलिस रेस हुई और बरवड्डा थाना अंतर्गत किसान चौक के समीप वाहन चेकिंग अभियान लगाया गया।इसी क्रम में बंगाल नम्बर WB02AN -9153 महिन्द्रा मराजो को रोका गया और वाहन की जांच शुरू की जांच के दौरान वाहन से लाखों रुपयें बरामद किये गए। पैसे बरामद होने के बाद जब वाहन में बैठे लोगों से पैसे के बारे में जानकारी मांगी गई तो किसी ने सन्तुष्ट जवाब नही दिया।जिसके बाद बरवड्डा पुलिस ने वाहन, पैसे और वाहन में बैठे सभी 4 लोगो को बरवड्डा थाना ले गई और जांच पड़ताल में जुट गई ।

फिलहाल ये पता नही चल पाया है कि ये पैसे किसके है और किस मकसद से इस पैसे को कहां ले जाया जा रहा था।पुलिस और आयकर विभाग इस पैसे की जानकारी जुटाने में जुट गई है ।वही इस मामले में बरवड्डा पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है।