धनबाद पुलिस ने गैंगस्टर प्रिंस खान गिरोह के चार अपराधी को किया गिरफ्तार

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद पुलिस ने अपराधी प्रिंस खान के चार गुर्गों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में से एक नाबालिग है।इन अपराधियों के पास से हथियार, मोबाइल और वाई-फाई बरामद किए हैं।एसएसपी संजीव कुमार के निर्देश पर गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए यह सफलता हासिल की है।

इस सम्बंध में अपने कार्यालय में एससपी संजीव कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधी मुख्य रूप से कारोबारियों को रंगदारी के लिए धमकी देने,गोलीबारी और बमबाजी कर दहशत फैलाने का काम करते थे।अपराधी प्रिंस खान के गुर्गे मेजर और मैनेजर के नाम से रंगदारी के लिए धमकी देते थे। जिस मोबाइल से ये रंगदारी की मांग करते थे, साथ ही ऑडियो और वीडियो वायरल करते थे, उस मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।दो मोबाइल इनके पास से बरामद हुआ है। एक जियो वाई फाई डिवाइस के साथ ही एक पिस्टल के साथ ही 5 जिंदा गोली भी बरामद हुआ है।

गिरफ्तार किए गए अपराधियों में 25 वर्षीय विशाल मिश्रा, 26 वर्षीय मो अमन उर्फ राजा और मो सद्दाम अंसारी का नाम शामिल है। इनके अलावे एक अपराधी नाबालिग है। विशाल मिश्रा गिरिडीह जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र के इसरी बाजार पंजाबी टोला का रहने वाला है। जबकि मो अमन उर्फ राजा धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मिट्ठू रोड और मो सद्दाम बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के वासेपुर का रहने वाला है। हीरापुर पार्क मार्केट स्थित अजय इलेक्ट्रॉनिक समेत अन्य कारोबारियों से रंगदारी मांगने, गोलीबारी और बमबाजी कर दहशत फैलाने में संलिप्तता रही है।पिछले दिनों नया बाजार स्थित क्लिनि लैब में हुई गोलीबारी की घटना में यह शामिल रहा है। गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास भी रहा है। गोरहर, निमियाघाट और बैंक मोड़ थाना में आपराधिक मामले दर्ज हैं।