#दर्दनाक हादसा:देवघर के देवीपुर में सेप्टिक टैंक साफ करने के दौरान 6 लोगों की मौत हो गई है,एक दूसरे को बचाने में 6 जानें चली गई है।

देवघर।झारखण्ड के बाबा नगरी देवघर से बड़ी और दुःखद खबर है।जिले के देवीपुर में शौचालय सेप्टिक टैंक साफ करने के दौरान 6 लोगों की मौत हो गई है। एक दूसरे को बचाने के लिए गए थे, सेप्टिक टैंक के अंदर सभी हुए बेहोश हो गए। सभी को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने किया मृत घोषित।यह घटना रविवार को देवीपुर में हुई।

जानकारी के अनुसार सभी मृतक एक दूसरे को बचाने के लिए गये थे।घटना में मरने वालों में देवीपुर थाना क्षेत्र के कोल्हड़िया गांव निवासी 48 वर्षीय गोविंद मांझी और उनके दो बेटे 26 वर्षीय बबलू मांझी व 24 वर्षीय लालू मांझी शामिल हैं जबकि मालिक 48 ब्रजेश चंद बरनवाल और उनका भाई 42 वर्षीय मिथलेश चंद बरनवाल सहित पिरहाकट्टा निवासी 27 वर्षीय लीलू मुर्मू की भी इस घटना में मौत हो गयी है।

बताया जा रहा है,देवीपुर में रहने वाले राजेश वर्णवाल के घर पर सेप्टिक टैंक की सफाई का काम हो रहा था। इसी दौरान टंकी साफ करने के दौरान एक व्यक्ति बेहोश हो गया. जिसे बचाने के लिए एक-एक करके टंकी में 6 लोग उतरे और सभी टंकी के अंदर बेहोश हो गये।

जिसके बाद आनन-फानन में सभी लोगों को टंकी से बाहर निकाला गया। सभी को सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।