चार दिन से लापता युवक का शव राँची के बड़ा तालाब में मिला,पुलिस जांच में जुटी है…

राँची।राजधानी राँची में संदेहास्पद हालत में एक युवक की लाश बड़ा तालाब से मिली है।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। बता दें कि जैसे ही बड़ा तालाब में शव होने की खबर फैली,लोगों की भीड़ तालाब के आस-पास जमा हो गई।जिसके बाद लोगों के द्वारा इसकी जानकारी कोतवाली थाना को दी गई।जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया।तालाब से शव को निकालने के बाद उस पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया।

बताया जाता है कि युवक की पहचान हो गई है।स्थानीय लोगों ने उसकी शिनाख्त की है।लोगों के द्वारा मृतक युवक की शिनाख्त लारेब आरिफ के रूप में की गई है। वह पिछले चार दिनों से लापता था। लारेब आरिफ सुखदेवनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला था। उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इस सम्बंध में सिटी एसपी राज कुमार मेहता ने बताया कि फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के मूल कारणों का पता चल सकेगा। हालांकि पुलिस परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।इसके अलावा हर बिंदु पर जांच कर रही है। पुलिस मृतक के परिवार वालों से और मृतक के मोबाइल से जानकारी जुटाने की भी कोशिश कर रही है।