हरियाणा के कारोबारी की हत्या में शामिल शूटर को छोड़ने जा रहे थे पांडेय गिरोह के अपराधी गोविंद,एटीएस के हत्थे चढ़ा….

 

राँची।राजधानी राँची,रामगढ़ और हजारीबाग जिले में सक्रिय पांडे गिरोह का कुख्यात अपराधी गोविंद राय को एटीएस ने गिरफ्तार किया है।एसटीएस एसपी ऋषभ कुमार झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एटीएस की टीम ओडिशा से गोबिंद को गिरफ्तार किया है।गोविंद मूल रूप से रामगढ़ जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र न्यू कॉलोनी सौदागर मोहल्ला का रहने वाला हैं। झारखण्ड एटीएस की जांच में खुलासा हुआ है, कि हजारीबाग जेल में बंद पांडेय गिरोह का सरगना विकास तिवारी के निर्देश पर गोविंद राय ने हरियाणा के गुड़गांव का रहने वाला कारोबारी सचिन मुंजाल की हत्या में शामिल दो कुख्यात अपराधियों को पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिला के अशोकनगर में शरण दिया था।

झारखण्ड एटीएस और हरियाणा पुलिस को सूचना मिली थी, कि गोविंद राय ने कारोबारी की हत्या में शामिल अपराधियों को शरण दिया है। पुलिस की बढ़ती दबिश से परेशान होकर गोविंद राय दोनों अपराधियों को अपने स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठकर पश्चिम बंगाल से उड़ीसा के बालासोर स्टेशन पर लाकर छोड़ दिया।इसके बाद झारखण्ड एटीएस और हरियाणा पुलिस की टीम ने गोविंद राय और दो अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया।

गोविंद राय के ऊपर झारखण्ड पुलिस ने 25000 का इनाम घोषित कर रखा है।गोविंद के खिलाफ बलात्कार, हत्या, चोरी,आर्म्स एक्ट जैसे कई मामले दर्ज है।बड़कागांव विधायक प्रतिनिधि बितका बाउरी हत्याकांड में भी गोविंद राय अभियुक्त था,जिसे जांच एटीएस के द्वारा किया जा रहा है।