Coronavirus:मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के निधन से शोक में बॉलीवुड,कोरोना वायरस से हुई मौत !

मुम्बई।साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए कई मायनों में बुरा साबित हो रहा है. जहां एक तरफ लॉकडाउन की वजह से इंडस्ट्री बंद पड़ी है वहीं दूसरी तरफ कई दिग्गज सितारे एक-एक कर दुनिया से रुखसत हो रहे हैं. अब फिल्म इंडस्ट्री के नामी म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है।वेसे इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है।उनके निधन से सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

टूट गयी साजिद-वाजिद की मशहूर जोडी, नहीं रहे वाजिद खान

मशहूर संगीतकार वाजिद खान का कोरोना से निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है. वाजिद ने अपने भाई साजिद के साथ मिलकर कई फिल्मों में संगीत दिया है. दोनों भाईयों की जोड़ी बॉलीवुड में साजिद-वाजिद के नाम से जानी जाती है. वाजिद के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है. किडनी के इलाज के दौरान उनका टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आया था।वह एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे।

सलमान खान के करीबी और उनके साथ कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी साजिद-वाजिद की जोड़ी अब बिखर गई है. सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके निधन पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा समेत कई सितारों ने दुख जताया है.

प्रियंका चोपड़ा ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा- बुरी खबर. एक चीज जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. वे हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्दी चले गए. उनके परिवार के प्रति मेरी सहानुभूति. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरे दोस्त. तुम्हारे लिए प्रार्थना. प्रियंका के अलावा सलीम मर्चेंट, मालिनी अवस्थी, हर्षदीप कौर, सोनू निगम और निखिल आडवाणी ने भी सिंगर-म्यूजिशियन के निधन पर शोक जताया है।

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रही है कि वाजिद ख़ान को बाद में कोरोना वायरस का संक्रमण भी हो गया था। हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। वाजिद ख़ान ने साजिद के साथ 1998 की फ़िल्म प्यार किया तो डरना क्या से बतौर म्यूज़िक कंपोज़र अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद सलमान के साथ उन्होंने कई फ़िल्में कीं। गर्व, तेरे नाम, तुमको ना भूल पाएंगे, पार्टनर और लेटेस्ट दबंग फ्रेंचाइजी। वाजिद ने कुछ फ़िल्मों में प्लेबैक सिंगिंग भी की। सलमान के लिए उन्होंने मेरा ही जलवा, फेविकोल से और अक्षय कुमार के लिए चिंता ता चिंता चिंता आवाज़ गाने में आवाज़ दी थी।