#CORONA:सिमडेगा से 8 और गुमला से 1 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, राज्य में आंकड़ा 1814…

राँची।झारखण्ड में दोपहर के रिपोर्ट में मंगलवार को सिमडेगा से कोरोना संक्रमण के आठ नये मामले सामने आये हैं।वहीं गुमला में एक नया कोरोना मरीज मिला है. इसके साथ ही झारखण्ड में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1814 हो गयी है।बता दें कि राज्य में अबतक संक्रमण से नौ लोगों की जान भी जा चुकी है।

वहीं मंगलवार को रिम्स के कोविड वार्ड से एक डेढ़ साल के कोरोना पॉजिटिव बच्चे को लेकर उसके माता-पिता भाग गये थे. जिसके बाद रिम्स प्रबंधन में हड़कंप मच गया था. बच्चा और उसका परिवार धनबाद के बरवाडीह का रहनेवाला है. सूचना मिली है कि धनबाद जिला प्रशासन ने उन्हें ढूंढ लिया है. और बच्चे को धनबाद के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

सोमवार को मिले थे 42 नये मरीज

इससे पहले सोमवार को 42 नये केस सामने आये थे. सोमवार को मिले नये मरीजों में चतरा से 5, पूर्वी सिंहभूम से 20, हजारीबाग से 1, खूंटी से 6, लोहरदगा से 3, राँची से 6, पश्चिमी सिंहभूम से 1 व्यक्ति शामिल हैं।

नये आंकड़ों के मुताबिक राज्य में अब कोरोना के 797 एक्टिव केस हैं. सोमवार को रांची में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत भी हुई. जिसे मिलाकर राज्य में कोरोना से मौतों का आंकड़ा बढ़कर 9 हो गया है. वहीं सोमवार को 95 कोरोना मरीज ठीक भी हुए हैं।