#CORONA BREAKING:झारखण्ड में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 2294,आज रात 9 बजे तक 29 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है।

राँची।झारखण्ड में कोरोना का बढ़त जारी है। आज रात 9 बजे तक 29 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि। जिसमें हजारीबाग से 5, बोकारो से 1, देवघर से 3, चतरा से 2, धनबाद से 3, दुमका से 3, पूर्वी सिंहभूम से 2, गिरीडीह से 6, गोड्डा से 1, कोडरमा से 1, पाकुड़ से 1, सराईकेला से 1, राज्य में कुल आंकड़े 2294 हुए।

02 कोरोना संक्रमित की हुई पहचान

पूर्वी सिंहभूम जिले में आज 02 कोरोना संक्रमित की पहचान हुई है। संक्रमित में 1 का दिल्ली तथा 1 का नोएडा का ट्रेवल हिस्ट्री है। 1 संक्रमित बारिगोड़ा तथा दूसरे व्यक्ति कदमा के रहने वाले हैं। कोरोना संक्रमण का पहचान होने पर संक्रमितों को कोविड वार्ड में भर्ती कराया जा रहा है। जिलेवासियों से आग्रह है कि कोरोना वायरस के संभाव्य प्रसार को रोकने में जिला प्रशासन का सहयोग करें- अनावश्यक अपने घरों से बाहर ना निकलें, मास्क का प्रयोग करें, नियमित हाथों को साबुन से धोयें या सैनिटाइजर का प्रयोग करें, यत्र-तत्र न थूकें तथा सामाजिक दूरी के नियमों का अनुपालन करें।

गिरिडीह में कोरोना के 6 नये संक्रमित मरीज मिलने के बाद शुक्रवार को सारा दिन प्रशासन व्यस्त रहा।इन संक्रमितों के मिलने के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर अब 77 हो गया है।वहीं एक्टिव केसों की संख्या भी बढ़कर 28 हो गयी है।

इधर आठ संक्रमितों को इलाज के लिए कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है. नये संक्रमितों में शहर के 2, गांडेय के तीन और धनवार के एक व्यक्ति शामिल हैं।शुक्रवार देर शाम तक स्वास्थ विभाग ने सभी 6 नये संक्रमितों के संपर्क में आये लोगों की पहचान कर ली है।