#jharkhand:उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के कमांडर की गोली मारकर हत्या,पुलिस जांच में जुटी

Gumla:गुमला सदर थाना क्षेत्र के ढ़ीड़ौली डोम्बाटोली में उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के कमांडर अजय गोप उर्फ विकास जी की गोली मारकर हत्या कर दी गई,घटना बीती देर रात की है।सोमवार की अहले सुबह ग्रामीणों ने घटना की सूचना गुमला पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर गुमला पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस ने ग्रामीणों से घटना के संदर्भ में पूछताछ की लेकिन अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि कमांडर की हत्या किसके द्वारा की गई है और ना ही किसी संगठन ने अब तक हत्या की जिम्मेदारी ली है। बताया जाता है कि हत्या किसी और जगह हुई है और शव को लाकर डोंबाटोली के समीप फेंक दिया गया है। फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जाता है कि मृतक अजय गोप फिलहाल बालू कारोबार से जुड़ा हुआ था लेकिन इससे पूर्व उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के नाम पर कई घटनाओं को अंजाम दे चुका था और दो बार जेल भी जा चुका है। जेल से निकलने के बाद पुनः अपने क्षेत्र में सक्रिय हो गया था। अजय गोप की हत्या से बालू कारोबार से जुड़े व्यवसायियों ने राहत की सांस ली है। बताया जाता है कि अजय गोप बालू व्यापारियों को हमेशा धमकाया करता था, जिससे इस व्यवसाय से जुड़े लोगों में हमेशा खौफ बना रहता था।

दीपक गुप्ता,गुमला