चतरा:मौलाना ने झाड़-फूंक के नाम पर नाबालिग युवती को शारीरिक और मानसिक रूप से किया टॉर्चर,गम्भीर स्थिति में नाबालिग को रिम्स में भर्ती कराया,मौलाना गिऱफ्तार

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले में झाड़-फूंक के नाम पर मौलाना ने नाबालिग लडकी को शारीरिक और मानसिक रूप से टॉर्चर किया। यह मामला जिले के लावालौंग प्रखंड का है। जहां एक मौलाना ने 14 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदे पार कर दी।तबीयत ठीक करने का दावा करते हुए मौलाना ने झाड़ फूंक के नाम पर बच्ची के साथ हैवानियत भरा सुलूक करता रहा. नाबालिग की स्थिति गंभीर हो गई है।जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद से आरोपी मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जलती हुई अगरबत्ती से उसके चेहरे होठ और दोनों हाथों में कई जगह जलाया:

जानकारी के मुताबिक होली खेलने के कारण 14 साल की बच्ची की तबियत खराब हो गई थी। जिसकी सूचना मिलने पर मौलाना मो. वाहिद ने झाड़ फूंक के माध्यम से तबियत ठीक करने का दावा किया। पहले तो मौलाना ने बच्ची के साथ बेरहमी से मारपीट की फिर जलती हुई अगरबत्ती से उसके चेहरे होठ और दोनों हाथों में कई जगह जलाया. नाबालिग के साथ हुए शारीरिक और मानसिक टॉर्चर के कारण वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है।गंभीर अवस्था मे बच्ची को रिम्स में भर्ती करवाया गया है।