दाह-संस्कार से घर लौट रहे जीजा साले की सड़क हादसे में मौत,दोनों ट्रक की चपेट में आ गए थे…

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर दिखा है।जिले के डोमचांच थाना क्षेत्र में रॉयल होटल के पास सड़क हादसे में देर शाम दो युवक की मौत हो गई है।मृतक की पहचान मनोहर तुरी और लखन तुरी के रूप में की गई है।मनोहर तुरी झुमरी तिलैया के असनाबाद का रहने वाले बताए जा रहे हैं तो वहीं लखन तुरी चौपारण के पडरिया के रहने वाले थे।बताया जाता हैं कि दोनों रिश्ते में साला बहनोई थे।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों साला बहनोई अपने किसी रिश्तेदार के दाह संस्कार में सपही के ढोढाकोला गए हुए थे दाह संस्कार खत्म होने के बाद वे अपनी बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान डोमचांच के रॉयल होटल के पास डोमचांच की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद आसपास के लोग तुरंत वहां पहुंचे तो उन्होंने पाया कि मनोहर तुरी की मौत हो चुकी है। वहीं लखन तुरी गंभीर रूप से घायल है।आनन फानन में लोगों ने लखन तुरी को इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले गए जहां से उन्हें राँची रेफर कर दिया गया।लेकिन राँची जाने के दौरान ही लखन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

इधर घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए आज भेज दिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि डोमचांच, नवलशाही में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं और लोगों की जान जाती रहती हैं।लोगों का कहना है कि इस इलाके में पत्थर की कई खदाने हैं और यहां से हर रोज सैकड़ों गिट्टी लदे ट्रक भेजे जाते हैं। ऐसे में कोडरमा घाटी के बागीतांड चेक नाका बंद होने की वजय से गिट्टी लदे ट्रक बिहार जाने की होड़ में आपाधापी करते हैं और ऐसे में ट्रक तेज भगाने के चक्कर में लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं।