Breaking:राँची के अधिवक्ता की तमाड़ में गोली मारकर हत्या,मौके पर पुलिस पहुँचकर छानबीन में जुटी है,जमीन में हो रहे कार्य को देखने गए थे

राँची।जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।घटना तमाड़ थाना क्षेत्र स्थित रडगांव में हुई है जहां सोमवार की शाम बाइक पर सवार होकर आए पांच अपराधियों ने कार में बैठे अधिवक्ता मनोज झा को गोली मार दी।घटनास्थल पर ही मनोज झा की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मृतक अधिवक्ता राँची के चर्च रोड चटर्जी बंगला के रहने वाले है।

बताया जा रहा है कि दो बाइक से पांच अपराधी आये थे और पहले ड्राइवर को पिस्टल सटा दिया और फिर मनोज झा को चार से पांच गोली सीने मारी है।मनोज झा आगे सीट पर चालक के बगल में बैठे थे।पुलिस ने घटना स्थल से तीन खोखा दो जिंदा गोली बरामद की है।सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक अपराधी लोकल है और उससे पहले जमीन विवाद हुआ था।आशंका जताया जा रहा है उसी अपराधी का हाथ इस हत्या मामले में हैं।पुलिस मौके पर हैं एफएसएल टीम पहुंचने वाले हैं।

जमीन विवाद में मारी गई गोली

जानकारी के अनुसार मनोज झा तमाड़ स्थित एक 14 एकड़ जमीन पर बाउंड्री कराने का काम कर रहे थे।उस प्लॉट पर कॉलेज का निर्माण किया जा रहा था।इसी दौरान सोमवार की शाम 4:00 बजे के करीब घात लगा कर बैठे पांच की संख्या में अपराधी ने कार में बैठे अधिवक्ता मनोज झा गोली मारकर हत्या कर दी।