ब्रेकिंग: झारखण्ड में 46 नए मामलों की पुष्टि के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले हुए 827

राँची। झारखण्ड में गुरुवार शाम को 46नए कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 827हो गई है। नए पुष्टि किये गए कोरोना पॉजिटिव मरीजों में सिमडेगा से 9, गुमला जिला से 3, हजारीबाग से 4, खूंटी से 3, गढ़वा से 10, कोडरमा से 13, पलामू से 1, लातेहार से 1, और जमशेदपुर से 1 राँची से 1 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है।

सिमडेगा के वराबहार बड़काटोली से एक, लसिया खेराकोना से एक, रेंगारी कोनपला से एक, बोरोेसेता बानो से एक, सिंहरजोर तरगा बांसजोर से एक, कोनसोदे बानो से एक, बानो पतराटोली से एक व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव पाये गए है। इन सभी का सैम्पल 24 मई 2020 को लिया गया था।

ज्ञात हो कि इन 9 का बाहर से जिला आने के उपरांत मेडिकल जांच करते हुए जिला प्रशासन के द्वारा प्रखण्ड के कोरेंटाईन केन्द्र में रखा गया था। जहां इन सात का सैम्पल मेडिकल टीम के द्वारा एकत्र करते हुए, जांच हेतु भेजा गया था।

इससे पहले बुधवार तीन जून को कुल 55 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये थे।जिसमें सरायकेला से 14, जमशेदपुर से 13, सिमडेगा से 8,पलामू से 6, रामगढ़ से 5, लातेहार से 3, रांची के कोकर से 1, बोकारो के गोमिया से 1, हजारीबाग से 1, कोडरमा से 1, पश्चिम सिंहभूम से 1 और गुमला से 1 मरीज शामिल थे।