Breaking: कोरोना ने बिहार में पकड़ा विकराल रूप, सूबे में 1432 नए मामलों की पुष्टि

पटना। बिहार में कोरोना का कहर जमकर बरप रहा है। बिहार में कोरोना ने अपना विकराल रूप लेना शुरू कर चुका है। मंगलवार को बिहार में फिर 1432 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 18853 हो गयी है। वहीं पिछले 24 घंटे में दो चिकित्सकों की मौत हो गई है।

पटना और गया के डॉक्टरों की कोरोना ने ली जान

पटना एम्स में ईनएनटी सर्जन एनके सिंह की मौत से पहले गया के डॉक्टर अश्विनी कुमार की भी मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हो गई थी। बिहार में इस तरह अबतक दो डॉक्टरों की जान कोविड-19 के संक्रमण की वजह से चली गई है। गया के डॉक्टर अश्विनी कुमार की रविवार रात पटना के एम्स में कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई थी और आज डॉक्टर एनके सिंह की मौत हो गई है।

दो डॉक्टरों की मौत से बिहार में डॉक्टरों के बीच मचा हड़कंप

दो डॉक्टरों की कोरोना से मौत के बाद बिहार के डॉक्टरों में हड़कंप मचा है। बता दें कि बिहार में अब तक 30 से ज्यादा डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, लेकिन मौत की ये दो दुखद घटनाएं सामने आई हैं। एनके सिंह पीएमसीएच के ईएनटी व‍िभाग में एसोसिएट प्रोफेसर थे। दो जुलाई को उनकी र‍िपोर्ट पॉज‍िट‍िव आई थी। पीएमसीएच में उनकी हालत ब‍िगड़ने पर पांच जुलाई को एम्‍स में भर्ती कराया गया। वहां उन्‍हें वें‍ट‍िलेटर पर रखा गया था।