बोकारो:प्रेमिका को नकली बंदूक दिखाकर बनाया बंधक,नौ दिनों तक बनाया शारीरिक सम्बन्ध,पुलिस ने युवती को बरामद करते हुए आरोपी को किया गिरफ़्तार

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले के एक लड़की के साथ नकली बंदूक से डरा डराकर कई दिनों तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।बताया गया कि जिले के माराफारी के कर्नल मार्केट निवासी संजय दास ने अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका को नौ दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती जब विरोध करती तो संजय नकली बंदूक का भय दिखाकर उसके साथ मनमानी करता रहा।वहीं युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखकर जांच शुरू की। काफी मशक्कत के बाद आरोपी को पुलिस ने ढूंढ निकाला और युवती को भी बरामद कर लिया।वहीं आरोपी के घर से नकली बंदूक को भी बरामद कर लिया जिसके सहारे वह युवती को बंधक बनाकर डराता रहा।

मिली जानकारी के अनुसार,युवती के पिता ने उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट 29 नवंबर को दर्ज कराई थी। गायब युवती के परिजन आरोपी संजय दास पर संदेह जताया तो पुलिस इसको खोजने लगी। पुलिस ने जब संजय के मोबाइल पर काल किया तो वह अपने को कभी जमशेदपुर या फिर राँची में होने की जानकारी देने लगा। पुलिस इसके मोबाइल का टावर लोकेशन खोजी तो वह माराफारी में ही मिला। पुलिस काफी मशक्कत की और इसका घर खोजने में कामयाब हो गई। युवती को बरामद करने के बाद पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तीन माह पहले उसकी मुलाकात संजय से हुई थी। इसके बाद वह उससे शादी की बात कहने लगा। इस दौरान संजय प्रेमिका को अपने घर में बुलाया और 28 तारीख को दुष्कर्म किया। वह इसका विरोध की तो आरोपी उसे अपने घर में रखे बंदूक को दिखाकर डराया। इस दौरान वह लगातार उसके साथ पांच तारीख तक दुष्कर्म करता रहा। जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि आरोपी पहले से ही दो शादियां किया था। दोनों पत्नियों को वह अलग-अलग स्थान पर रखता था।इधर थाना प्रभारी उज्जवल कुमार ने बताया कि आरोपी पहले लोहा चोरी के मामले में दो बार जेल जा चुका है।