भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और डीजीपी नीरज कुमार कोरोना पॉजिटिव

राँची। झारखण्ड भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष दीपक प्रकाश कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। कहा है कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में हूँ। आप में से जो भी लोग विगत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, आग्रह होगा कि कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

इधर, झारखण्ड के डीजीपी नीरज सिन्हा और उनकी पत्नी डॉ. विजेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दोनों रविवार को मेडिका अस्पताल में भर्ती भी हो गए हैं। बता दें कि कोरोना वायरस महामारी आम लोगों के साथ खास को भी जकड़ रहा है। झारखंड में कई पुलिसवाले संक्रमित हो गए हैं। कई एसपी, डीएसपी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

कोरोना को मात देने वाले पुलिसकर्मियों ने ऑक्सीजन के लिए लगाई पेड़

कोरोना संक्रमण से ठीक हो रहे पुलिसकर्मियों ने एक नई पहल शुरू की है। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के नेतृत्व में कुटे स्थित विस्थापित भवन में बने आइसोलेशन सेंटर के बाहर ऑक्सीजन के लिए पेड़ लगाने की शुरुआत की गई। कोरोना को मात देकर डिस्चार्ज हुए पांच पुलिसकर्मियों से ऑक्सीजन के लिए एक-एक पेड़ लगवाया गया। साथ ही संकल्प लिया गया कि जीवन में हर जगह जहां मौका मिले, ऑक्सीजन के लिए पेड़ लगाया जाएगा। क्योंकि अभी कोरोना महामारी के दौरान ऑक्सीजन का महत्व सबसे ज्यादा समझ में आया है। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा कि इस समय सबसे ज्यादा किल्लत ऑक्सीजन की ही हुई है। ऐसे में पुलिसकर्मियों ने संकल्प लिया है कि हर जगह पौधारोपण कर पेड़ लगाया जाएगा और उसकी देखभाल भी की जाएगी।