Bihar:ऐश्वर्या ने किया रोड शो पिता के लिए मांगी वोट और लोगों से अपील की एनडीए के पक्ष में वोट करें,वहीं लालू परिवार के सदस्यों को चुनाव में हराने की अपील की।

छपरा।राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पुत्रवधू और तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने शुक्रवार को अपने ही ससुराल वालों के खिलाफ वोट मांगने सड़क पर उतर गईं।परसा विधानसभा सीट पर अपने पिता चंद्रिका राय के लिए वोट मांगने उतरी ऐश्वर्या ने अपने ऊपर हुए अन्याय को लेकर लोगों से वोट देने की अपील की।बता दें कि चंद्रिका राय परसा विधानसभा से जदयू के प्रत्याशी हैं,जिनके लिए ऐश्वर्या राय वोट मांग रही हैं।बता दें कि ऐश्वर्या राय की नाराजगी लालू परिवार के खिलाफ भी है जिसे लेकर वह लालू परिवार के सदस्यों को चुनाव में हराने की अपील कर रही हैं।हाल ही में सीएम नीतीश कुमार के पैर छूकर ऐश्वर्या राय ने सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए थे और शुक्रवार को ऐश्वर्या खुद ही वोट मांगने सड़क पर उतर आईं।

लंबे अरसे से ये कयास लगाए जाते रहे कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय भी सक्रिय राजनीति में आ सकती हैं।हालांकि, अब भी इसको लेकर स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं हुई है, लेकिन बीते 21 अक्टूबर को जब उन्होंने अपने पिता चंद्रिका राय के चुनाव प्रचार के लिए सीएम नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया तो इसे उनके सक्रिय राजनीति में आने के संकेत के तौर पर देखा गया।दरअसल,तब ऐश्वर्या राय ने पहली बार किसी राजनीतिक मंच को शेयर किया था और अपने पिता के लिए लोगों से वोट मांगे. उन्होंने मंच से भारी भीड़ से कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है, जिसे बिहार की जनता समझ रही है।

सीएम नीतीश के साथ मंच साझा करते हुए उन्होंने कहा था, मैं यहां इसलिए आई हूं कि आप हमारे पिताजी चंद्रिका राय को जिताएं और नीतीश कुमार कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाएं। उन्होंने आगे कहा था कि मैं कुछ दिनों में ही आपके बीच आउंगी. आपसे उम्मीद है कि तीर छाप पर बटन दबाएंगे, क्योंकि यह परसा के मान-सम्मान की बात है।जाहिर है पहली बार किसी राजनीतिक मंच पर आने के बाद उनका अपने पिता चंद्रिका राय के लिए वोट मांगने के लिए रोड शो करना उनके सक्रिय राजनीति में आने की बात को पुख्ता करती लग रही है।