Big Breaking: रिम्स में फिर सामने आया लापरवाही, कोरोना पॉजिटिव मरीज हुआ फरार, खोजबीन शुरू

राँची। झारखण्ड में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। वहीं रिम्स से एकबार फिर एक कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार हुआ है. जिसके बाद से रिम्स में हड़कंप है. रिम्स प्रबंधन मरीज की तलाश में जुटा है. हालांकि, मरीज के परिजन रिम्स में ही है।

युवक का होना था ऑपरेशन

मिली जानकारी के मुताबिक, फरार युवक रिम्स के सर्जरी विभाग के भर्ती था. उसकी आंत में छेद था, और उसका ऑपरेशन होना था. युवक इलाज के लिए सर्जरी विभाग के शीतल मलुआ के वार्ड में एडमिट था. सर्जरी से पहले उसकी कोरोना जांच की गयी। मंगलवार रात को उसका रिपोर्ट पॉजिटिव आया।जिसके बाद बुधवार सुबह उसे रिम्स के कोविड वार्ड में शिफ्ट किया जाना था। लेकिन सुबह मरीज सर्जरी विभाग से फरार हो गया।फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है. बता दें कि ये कोई पहला वाकया नहीं है. इससे पहले भी रिम्स से संक्रमित मरीजों के भागने की घटना सामने आती रही है।

राज्य में 6,254 संक्रमित

बता दें कि झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 6,254 हो गयी है. मंगलवार को रिकॉर्ड 435 नये केस सामने आये थे।जिनमें रांची से 106 केस सामने आये थे. रांची में मिले 106 मरीज एक दिन में मिला सर्वाधिक केस है.

नये मरीजों में बोकारो से 2, चतरा से 10, देवघर से 7, धनबाद से 16, दुमका से 1, गढ़वा से 39, पूर्वी सिंहभूम से 70, गिरिडीह से 10, गोड्डा से 35, गुमला से 5, हजारीबाग से 10, खूंटी से 2, कोडरमा से 5, लातेहार से 19, लोहरदगा से 8, पाकुड़ से 65, पलामू से 7, रामगढ़ से 10, रांची से 106, साहेबगंज से 17, सरायकेला से 12, सिमडेगा से 1 और पश्चिमी सिंहभूम से 11 लोग शामिल हैं।