#ranchi:तुपुदाना से फरार अभियुक्त की पत्नी का गंभीर आरोप,थाना प्रभारी मांगते थे 1 लाख महीना,दिया मुख्यमंत्री और डीजीपी को लिखित आवेदन

तुपुदाना से फरार अभियुक्त की पत्नी का गंभीर आरोप, थाना प्रभारी मांगते थे 1 लाख महीना

अब पुलिस जिमेदार पर कार्रवाई की जगह करा रही है जांच, दिया मुख्यमंत्री और डीजीपी को लिखित आवेदन

राँची। तुपुदाना से फरार अभियुक्त राजू गोप की पत्नी ने ओपी प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाए है। आरोप है कि थाना प्रभारी राजू गोप से मांगते थे 1 लाख हर महीना। नही देने पर झूठे केस में फंसाने और इनकाउंटर की भी धमकी देते थे। इस मामले में अभियुक्त की पत्नी मीना देवी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन डीजीपी एम बी राव के नाम लिखित आवेदन दिया है और आग्रह किया है कि थाना प्रभारी से उसके परिवार की जान माल की रक्षा करें और न्याय दिलाएं आरोप अभी लगाया गया है कि उसके पति को थाना प्रभारी द्वारा झूठे मामले में फसाया गया है।

गुरुवार को तुपुदाना ओपी के हजाम गांव में पोस्टर चिपकाकर पीएलएफआई के नाम पर दी गई थी धमकी

तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हजाम गांव में पिछले गुरुवार को एक पोस्टर मिला था । जिसमें लिखा था कि पीएलएफआई के विशाल जी की ओर से धमकी दी गई थी कि अगर किसी ने भी बिना उसके अनुमति के उस एरिया में पत्थर खदान या क्रशर का काम किया तो उसे सजा ए मौत मिलेगी। घटना के बाद तुपुदाना पुलिस हजाम गांव से राजू गोप को शनिवार को गिरफ्तार किया था। लेकिन देर रात शनिवार को ही राजू गोप पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। इसके बाद उसके परिजनों ने थाने में जाकर घेराव भी किया था। उसकी पत्नी ने कहा था कि उसके पति को जानबूझकर फंसाया जा रहा है और झूठे मामले में जेल भेजा जा रहा है।

पुलिस कर रही है हो रही है मामले की जांच

हाजत से फरार होने के बाद पहली बार है जब जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों और जवानों पर वरीय अधिकारियों ने कार्रवाई नहीं की है। इस संबंध में पुलिस के वरीय पदाधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच एएसपी हटिया कर रहे हैं जांच रिपोर्ट आने के बाद हाजत से अभियुक्त के फरार होने के मामले में जिम्मेदार लोगों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी।