#BIG BREAKING:अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है,दिनदहाड़े अपराधी लगातार घटना को अंजाम दे रहे हैं,धनाबद में दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या,सीसीटीवी में कैद हुई वारदात..

धनबाद।अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है।दिनदहाड़े अपराधी लगातार घटना को अंजाम दे रहे हैं।इस बार अपराधियों ने दुस्‍साहस का परिचय देते हुये दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है।मृतक व्यक्ति बताया जा रहा है भाजपा का नेता है सतीश सिंह नाम बताया जा रहा है।मिली जानकारी अनुसार बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने बीजेपी नेता सतीश सिंह को समीप से गोली मारी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये।गंभीरावस्‍था में उन्‍हें इलाज के लिए पीएमसीएच में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।बैंकमोड़ के मटकुरिया में बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।पूरी घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गई है।सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।फाइल फोटो

भाजपा विधायक राज सिन्हा के बहुत नजदीकी था

शहर के मटकुरिया में बुधवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे भाजपा नेता सतीश सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी। बाइक सवार दो अपराधी मटकुरिया पहुंचे और सतीश के सिर पर नजदीक से गोली दाग दी। इसके बाद अपराधी भाग निकले। सतीश को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही भाजपा विधायक राज सिन्हा पीएमसीएच पहुंचे। धनबाद के विधायक राज सिन्हा के सतीश काफी नजदीकी थे। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।