नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण के बाद हत्या मामले में आरोपी अरमान को पुलिस रिमांड पर लिया..

दुमका।झारखण्ड की उपराजधानी दुमका में नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी अरमान अंसारी को रिमांड पर ले लिया है।आरोपी ने 14 साल की नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार यौन शोषण किया और जब वह गर्भवती हो गई तो उसकी हत्या कर दी।दुमका पुलिस ने आरोपी को 72 घंटे के रिंमांड पर लिया है। इसकी जानकारी दुमका डीएसपी विजय कुमार ने दी है।

क्या है पूरा मामला:
दुमका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 दिन पहले पेड़ से लटकता एक नाबालिग लड़की का शव बरामद किया गया था। बाद में नाबालिग की पहचान रानीश्वर थाना क्षेत्र के आदिवासी लड़की के रूप में की गई थी, जो प्रतिदिन मजदूरी करने दुमका आती थी। पुलिस जांच के दौरान यह पता चला कि एक राजमिस्त्री अरमान अंसारी शादी का झांसा देकर लगातार उसके साथ यौन शोषण कर रहा था। बाद में जब नाबालिग गर्भवती हो गई और वह जल्द शादी करने की बात पर अड़ गई तो अरमान ने उसकी हत्या कर दी।मामले को आत्महत्या का रूप देने के लिए आरोपी ने शव को पेड़ से लटका दिया था।

दुमका पुलिस ने घटना के तत्काल बाद अरमान अंसारी को गिरफ्तार कर लिया था जांच के क्रम में पता चला था कि वह शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला है और जिस गांव में लड़की का शव बरामद हुआ था। उस गांव में आरोपी अपने मामा के घर में रहा करता था।आदिवासी लड़की की हत्या के बाद काफी बवाल मचा लोग सड़कों पर उतर आए। आदिवासी समाज के लोगों ने पांच सितंबर को दुमका पूरी तरह से बंद रखा था और न्याय की मांग की थी।

मामले की गहन जांच और आगे की कार्रवाई के लिए दुमका एसपी अंबर लकड़ा के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है।जिसमें दो डीएसपी विजय कुमार और शिवेंद्र शामिल हैं। इसके साथ ही कई थाना प्रभारी और एसआई स्तर के अधिकारियों को भी रखा गया है।