टूर पैकेज की तर्ज पर जिस्म का व्यापार,तीन घंटे के लिए कमरा और लड़की दिया करते थे,12 लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए 11 लड़के

डेस्क टीम:
बिहार पुलिस ने सोमवार को एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।जहानाबाद के सत्यम शिवम रेस्ट हाउस और ओमकारा होटल में पुलिस ने रेड कर 12 लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए 11 लड़के को गिरफ्तार किया है।खबर के अनुसार,यहां पर ग्राहक को टूर पैकेज की तर्ज पर होटल प्रबंधक ग्राहक को लड़की उपलब्ध करवाते थे। संभवत: हाल फिलहाल सेक्स रैकेट का यह सबसे बड़ा रहस्योघाटन है।अपनी हवस को मिटाने के लिए यहां पर आने वाले युवकों ने पुलिस को बताया कि होटल प्रबंधन की ओर से एक हजार रुपया में तीन घंटे के लिए कमरा और लड़की दिया करते थे। देर होने पर रेट भी डबल कर दिया जाता था।पुलिस का कहना है कि आस पास के लोगों की ओर से इसकी सूचना के बाद पुलिस ने इस दिशा में कार्रवाई की है। पुलिस की छापेमारी की सूचना मिलने पर शहर के कोर्ट हॉल्ट के समीप सत्यम शिवम रेस्ट हाउस और ओमकारा होटल के आस पास में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए थे।वहां पर लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि यह सब कुछ पुलिस के ही संरक्षण में बहुत दिनों से चल रहा था। लेकिन, जब इसकी सूचना पुलिस विभाग के सीनियर ऑफिसर तक पहुंची तो यह कार्रवाई हुई।फिलहल पुलिस की छानबीन जारी है।

पुलिस द्वारा रेस्ट हाउस से 12 लड़कियां 11 लड़कों को पकड़ कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है पकड़े गए सभी लोगों को पता लगाया जा रहा है की लड़का लड़कियां कहां के रहने वाली है पुलिस द्वारा कई बिंदुओं पर जांच प्रारंभ कर दिए हैं वह इस पूरे मामले पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी दिनों से पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी किस होटल में गलत और अनैतिक कार्य चल रहा है जिसके उपरांत छापेमारी करते हुए संदिग्ध अवस्था में युवक युवतियों के साथ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं।