Ranchi:दुष्कर्म के बाद पत्थर से कूचकर युवती की हत्या,शव को जलाया,तीन थाना की पुलिस मौके पर पहुँचीं

राँची।जिले के नरकोपी थाना क्षेत्र और गुमला जिला अंतर्गत भरनो प्रखंड के वनटोली आश्रम से सटे चट्टी रोड पर मठ पहाड़ के समीप एक अर्द्धनिर्मित घर से पुलिस ने एक युवती का जला हुआ शव बरामद की है।बताया जाता है कि युवती के साथ दुष्कर्म के बाद पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गयी है। इसके बाद शव की पहचान मिटाने के लिए आग लगा दिया। शव का अधिकांश हिस्सा जल गया है।पुलिस ने जिस घर से शव बरामद की है।वह भरनो, भंडरा व नरकोपी थाना के सीमावर्ती पर स्थित है।तीन थाना का बॉर्डर होने के कारण घटना स्थल किस थाना में पड़ता है। इसे लेकर तीनों थाना की पुलिस असमंजस में थी।स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद घटना स्थल राँची जिले नरकोपी थाना के अंतर्गत आया।इसके बाद नरकोपी थाना पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दी। शव की पहचान नहीं हुई है।घटना स्थल सुनसान जगह पर है। पुलिस शव बरामद करने के बाद अनुसंधान में जुट गयी है।

बताया जा रहा है कि अर्द्धनिर्मित घर से युवती का जला हुआ शव मिलने के बाद घटनास्थल पर भरन भंडरा व नरकोपी तीनों थाना की पुलिस पहुंची।सूचना मिलने के बाद घटनास्थल में बेड़ो डीएसपी रजत मानिक बाखला,सर्किल इंस्पेक्टर नवल किशोर प्रसाद, नरकोपी थानेदार विजय मंडल, भरनो थानेदार कृष्ण कुमार तिवारी व भंडरा पुलिस पहुंची। फिर नरकोपी पुलिस शव को कब्जे में लेकर चली गयी।शव की शिनाख्त नहीं हुई है। युवती की उम्र करीब 18 से 20 वर्ष बतायी जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार युवती का दुष्कर्म के बाद जलाकर मार दिया गया है। सिर व चेहरे को पत्थर से कुचल दिया गया है। घटना स्थल में पेट्रोल की शीशी, शराब की बोतल भी पायी गयी है। अपराधियो ने पहचान छुपाने के लिए युवती को बेरहमी से जलाकर मार दिया है।

बताया जा रहा है कि कुछ युवक चट्टी रोड मठ पहाड़ के समीप से गुजर रहे थे।तभी पेशाब लगा तो वे रूक गये।अर्द्धनिर्मित घर के समीप खड़े होकर पेशाब करने के दौरान दुर्गंध आने पर घर के अंदर झांका तो शव देखकर युवक भागने लगे। शव होने की सूचना युवकों ने एक पत्रकार को दी। पत्रकार ने भरनो पुलिस को दी। भरनो थानेदार सबसे पहले घटना स्थल पहुंचे तो शव देखा।इसके बाद भंडरा व नरकोपी थाना को सूचना दी गयी।

इस सम्बंध में बेड़ो सर्किल इंस्पेक्टर नवल किशोर प्रसाद ने कहा कि किसी अज्ञात युवती का शव मिला है।देखने से प्रतीत होता है कि अज्ञात अपराधियों ने दुष्कर्म के बाद युवती को जलाकर मार दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।पुलिस हर पहलू पर छानबीन कर रही है।