शादी करके ही मानी ड्रामेबाज प्रेमिका,दुल्हन बनकर पहुँची प्रेमी के घर….मुखिया और ग्रामीणों ने करवाया दूल्हा-दुल्हन को घर में प्रवेश…

बोकारो/बेरमो:जिले के नावाडीह के बिरनी पंचायत में शनिवार को अपने प्रेम को हासिल करने के लिए एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। जब प्रेमी के घरवाले शादी को राजी नहीं हुए तो वह शीशे से गर्दन काटने का प्रयास करने लगी।थोड़ी देर बाद बिरनी पहुंची युवती की माँ जब अपनी पुत्री को समझा-बुझाकर बगैर शादी कराए घर ऑटो से ले जा रही थी। ऑटो में युवती के साथ प्रेमी युवक भी उसे पहुंचाने जा रहा था। ऑटो ज्यों ही तेलो के समीप पहुंचा,तभी दोनों प्रेमी-प्रेमिका ऑटो से कूद गए और तेलो महादेव मंदिर जा पहुंचे, जहां दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद दोनों प्रेमी-प्रेमिका रात के करीब सात बजे बिरनी पहुंचे तो युवक के घरवालों ने दोनों को घर में प्रवेश करने से रोक दिया। जिसके बाद गांव के मुखिया देवेन्द्र कुमार महतो समेत गांव के कई अन्य वरिष्ठ जनों की पहल पर एक घंटे बाद दोनों प्रेमी युगल को घर में प्रवेश करने दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, गुड्डू रवानी का प्रेम-प्रसंग मधु कुमारी संग बीते दो साल से चल रहा था। इस दौरान गुड्डू ने युवती को शादी करने का भरोसा दिया था। लेकिन जब युवक शादी करने नहीं पहुंचा तो युवती शनिवार की सुबह अपने प्रेमी गुड्डू के घर बिरनी पहुंच गई। जब युवक के घरवालों ने यह शादी से इनकार कर दिया तो युवती अपने प्रेमी के घर के आगे बैठ गई।मामले की जानकारी,युवती के परिवारवालों को दी गई। दोपहर लगभग तीन बजे युवती की माँ व अन्य लोग बिरनी पहुंचे और युवती को समझाकर वापस चलने की बात कहने लगे। युवती शादी की जिद्द पर अड़ी रही। बात बनती नहीं देख युवती ने शीशे के टुकड़ा से गर्दन काटने का प्रयास करने के बाद उसे प्रेमी युवक के साथ जबरन ऑटो पर बैठाकर घर भेज दिया गया।उसके बाद दोनो ने मंदिर में शादी कर लिया।