घर में बंधक बनाकर तीन दिनों तक नाबालिग से किया दुष्कर्म,सीजीएम के निर्देश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के कटैया पंचायत के एक गांव की नाबालिग के साथ पड़ोस के ही युवक द्वारा अपने घर में बंधक बनाकर तीन दिनों तक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि पलामू के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के पत्रांक 188 दिनांक 20/6/22 के आधार पर स्थानीय थाना पुलिस ने कांड संख्या 65/22 के तहत हामिद मियां एवं अन्य के खिलाफ आज मामला दर्ज किया गया है।

दर्ज की गयी प्राथमिकी के अनुसार बीते 2 जून को किशोरी बैंक से पैसे निकासी के लिए हरिहरगंज बाजार जा रही थी। उसी समय आरोपी ने किशोरी को अपने पास बुलाया और तीन दिन तक अपने घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी के घर के सभी लोग शादी समारोह में भाग लेने के लिए बाहर गये हुए थे। किशोरी बाद में किसी तरह वहां से भागकर अपने घर पहुंची। उसने पूरी घटना अपने परिवार वालों को बतायी।

हालांकि इससे पहले किशोरी के परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी को लेकर थाना में सन्हा भी दर्ज कराया था। इस संबंध में प्रभारी थाना प्रभारी निर्भय कुमार ने बताया कि न्यायालय के निर्देश पर मामला दर्ज कर आरोपी हमीद मियां की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।