दूसरी पत्नी के चक्कर में गर्भवती पत्नी व मासूम बेटी की हत्या की थी,आरोपी पति और दूसरी पत्नी गिऱफ्तार

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के बसिया प्रखंड में गर्भवती महिला अमीषा देवी व उसकी दो वर्षीय बेटी सोनाली कुमारी हत्याकांड का बसिया पुलिस ने खुलासा कर लिया है। पुलिस ने मृतका के आरोपी पति मिथिलेश गोप व उसकी दूसरी पत्नी बुटाइन देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इन दोनों ने हत्या की प्लानिंग की,इसके बाद पति मिथिलेश ने पहली पत्नी व बेटी की हत्या कर दी।एसडीपीओ विकास आनंद लागुरी ने बताया कि 29 दिसंबर को कुम्हारी व बनई के बीच नदी के पास से महिला व एक बच्ची का शव बरामद किया गया था।घटना स्थल जाकर सत्यापन किया गया था।

मृतक महिला का नाम अमीषा देवी (28) है।उसके पति मिथिलेश गोप ग्राम सतखरी थाना पालकोट है।वहीं बच्ची का नाम सोनाली कुमारी है।मृतक की शादी सतखारी निवासी मिथिलेश गोप के साथ 10 वर्ष पूर्व हुआ था।जिनसे एक बेटी थी।साथ ही अमीषा गर्भवती भी थी। लेकिन मिथिलेश गोप का एक और महिला के साथ अवैध संबंध था। जिस कारण घर में हमेशा झगड़ा होते रहता था।जिस कारण दूसरी पत्नी (अवैध सम्बंध) के कहने पर 28 दिसंबर को अमीषा को मायके पहुंचाने के बहाने बनई बिंजराटोली शाम में 6.00 बजे ले जा रहा था। तभी मौका देखकर बनई बिंजराटोली पहुंचने से पहले कोरकोटोली नदी के पास झगड़ा शुरू किया और पत्थर से कूच कर अमीषा की हत्या कर दिया।उसके बाद दो वर्षीय बेटी सोनाली को भी गुस्से में पटक कर मार डाला था। जिससे उसकी भी मौत हो गयी।

बताया कि हत्या करने के बाद मिथिलेश गोप भागकर पालकोट सतखारी अपनी दूसरी पत्नी के पास आ गया।मिथिलेश गोप व उसकी दूसरी पत्नी बुटाइन देवी को सतखारी पालकोट से 30 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया गया।दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया। उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त मोबाइल, पत्थर, जैकेट एवं खून लगा गमछा पुलिस ने बरामद कर लिया हैं।