शादी के एक सप्ताह बाद दुल्हन रहस्यमय ढंग से गायब,पुलिस छानबीन में जुटी है

डेस्क:

ब‍िहार के मुजफ्फरपुर में अजीबों-गरीब मामला सामने आया है।बताया जाता है कि काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर स्थित एक महिला छात्रावास से नई नवेली दुल्हन रहस्यमय ढंग से गायब हो गई। खोजबीन में कोई पता नहीं चलने परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बताया गया कि 22 नवंबर को एक छात्रा की शादी हुई थी। उसके पति रेलवे में कार्यरत है। शादी के दो दिनों बाद वह पति के साथ मायके आई। वहां से बीएससी परीक्षा का असाइनमेंट जमा करने की बात बताकर 26 को वह छात्रावास में पहुंची। 27 को पेपर जमा करना था। इसके बाद से वह लापता हो गई। जानकारी मिलने के बाद जब परिजनों ने खोजबीन की तो कोई पता नहीं चला। इसके कारण परिवार के लोग काफी परेशान हैं। छानबीन में परिजन को छात्रा के बिस्तर के नीचे से एक हस्तलिखित पत्र मिला है।

बता दें कि छात्रा के पिता समस्तीपुर के रहने वाले है। बैंक में कार्यरत हैं। पुलिस को उन्होंने बताया कि 22 नवंबर को दलसिंहसराय के एक लड़के से शादी की थी। लड़का रेलवे में कार्यरत है। 28 नवंबर को उसे घर ले जाने को जब गन्नीपुर स्थित छात्रावास पर पहुंचे तो वह नहीं मिली। इसके बाद उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई। छात्रा ने बताया कि वह बैरिया में है। उसके बाद से उसका मोबाइल बंद बता रहा है।

मेरी मौत का जिम्मेवार मैं स्वयं :

इधर मिले पत्र में लिखा गया है कि मेरी मौत का जिम्मेवार मैं स्वयं हूं। किसी को परेशान नहीं किया जाए। आजकल कुछ दिनों से मैं बहुत परेशान रहती थी। इसलिए ऐसा कदम उठाने जा रही। मैं चाहती हूं कि मेरे घरवालों, दोस्तों व रिश्तेदारों से कुछ ना कहा जाए। ना तंग किया जाए। लव यू मैम-डैड। पुल‍िस अब इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।वहीं आशंका ये भी जताया जा रहा है कहीं छात्रा का किसी से प्रेम प्रसंग तो नहीं था।फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।