पाकुड़:घर में अचानक लगी आग,बाप-बेटे की जलकर मौत

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिला में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इलामी पंचायत के अंतर्गत सिरसा टोला गांव के एक घर में आग लगने से 60 वर्षीय फरजा हक और 25 वर्षीय सरीफ शेख की मौत हो गयी।इस की चपेट में आकर एक मवेशी भी बुरी तरह से झुलस गया जिससे उसकी भी मौत हो गयी। इस आग में मकान और उसके अंदर रखा सारा सामान भी जलकर राक हो गया।घटना की वजह शार्ट सर्किट बतायी जा रही है।घटना बीती रात लगभग 2 बजे की बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक फरजा हक और उसका पुत्र सरीफ शेख अपने घर में सो रहे थे।अचानक देर रात घर में आग लग गयी, आग लगने से दोनों की नींद टूट गई। दोनों अपनी गाय बचाने के दौरान आग की चपेट में आ गये।आग की लपटें इतनी तेज थीं कि फरजा खुद को और अपनी संपत्ति को नहीं बचा सका।इस घटना के बाद गांव में मातम छाया हुआ है।

इधर सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की। थाना प्रभारी मिंटू भारती ने बताया कि प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट की वजह से मकान में आग लग गयी। आग से अपने मवेशी को बचाने के दौरान पिता और पुत्र भी इस आग की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गयी। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच पुलिस कर रही है।