गिरिडीह:ट्रक में कांवरियों से भरी कार ने मारी टक्कर,दो सगे भाइयों की मौत,तीन घायल…कार सवार सभी देवघर से पूजा कर घर लौट रहे थे…

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में सड़क किनारे खड़ी ट्रक में कावांरियों से भरी कार ने टक्कर मार दी। इस घटना में दो कावांरियां की मौके पर मौत हो गई।यह घटना गुरुवार की सुबह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित झरी पुल के पास हुई है। मृतकों में हजारीबाग इमली कोठी निवासी सगे भाई संतोष केसरी और दीपक केसरी शामिल हैं।जबकि घायलों में रिशू केसरी और सूरज केसरी शामिल हैं।

देवघर से वापस लौटने के दौरान हुई घटना

गुरुवार की सुबह करीब तीन बजे सड़क किनारे खड़ी ट्रक में कार ने जोरदार टक्कर मार दिया।टक्कर इतनी जोरदार थी कि कांवरियों की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी।इस घटना की सूचना के बाद बगोदर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से सभी लोगों को बगोदर स्थित समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां चिकित्सक ने दो कांवरियों को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो अन्य घायलों को बेहतर इलाज के लिए राँची रेफर कर दिया गया है।बताया जाता है कि ये सभी लोग बिहार के सुल्तानगंज से गंगा जल लेकर देवघर बाबा धाम पहुंचे थे। यहां भगवान भोले पर जल चढ़ा कर वापस अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान यह घटना हुई।इधर टक्कर के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।