राँची के चान्हो में भैंस चराने गए व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

रांची: चान्हो थाना क्षेत्र के चारा जंगल में जगरनाथ मुंडा नामक एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.जगरनाथ मुंडा को अपराधियों ने किस वजह से गोली मारी अब तक इसकी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है.जगन्नाथ मुंडा की हत्या के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है.मृतक के परिजन ने किसी से किसी भी तरह का विवाद होने से इंकार कर दिया है.


मिली जानकारी के अनुसार चारा गांव के रहने वाले जगरनाथ मुंडा बुधवार को अपने घर के पास चारा जंगल गया था.इसी दौरान बुधवार की शाम ग्रामीणों ने जंगल में गोली चलने की आवाज सुनी. इसके बाद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां जगरनाथ को मृत अवस्‍था में पाया.इसके बाद वे शव को घर ले आए.बुधवार की देर रात पुलिस को घटना की जानकारी मिली. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जगन्नाथ मुंडा के घर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया.

चान्हो थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि जगन्नाथ मुंडा अपने घर के समीप चारा जंगल में अपनी भैंस को लेकर चराने गया था. इसी दौरान उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या किस वजह से की गई है, अभी तक इसके पीछे की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है.पुलिस जगन्नाथ मुंडा के शव को पोस्टमार्टम के लिए अभी भेजेगी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है