पिता ने अपनी प्रेमिका के लिए अपने जवान बेटे को दर्दनाक मौत दे दी,पिता और महिला गिरफ्तार..

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।जहां एक पिता ने अपनी प्रेमिका के लिए अपने जवान बेटे को दर्दनाक मौत दे दी।बेटा पिता और प्रेमिका के बीच रोड़ा बन रहा था। इसी वजह से पिता ने भाड़े के अपराधियों के साथ मिलकर जवान बेटे की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी।साथ ही शव को निर्माणाधीन मकान में फेंक दिया।दरअसल,15 अक्टूबर को पलामू के सतबरवा थाना क्षेत्र के खामडीह के पुरनाडीह में सकेन्द्र साव नामक युवक का खून से लथपथ शव मिला था। शव मिलने के बाद पिता लाश के पास बैठकर घंटों रोता रहा।मृतक की माँ ने पिता पर हत्या का आरोप लगायी ।उसके बाद पूरे मामले की पुलिस ने जांच शुरू की।पुलिस ने पूरे मामले में कई बिंदुओं पर जांच करने के बाद सकेन्द्र की हत्या के आरोप में सकेंद्र के पिता सरेश साव और उसकी प्रेमिका बेबी देवी को गिरफ्तार कर लिया।

मेदिनीनगर एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद ने बताया कि सरेश और बेबी के बीच प्रेम संबंध था।इस संबंध की जानकारी सरेश के बेटे सकेन्द्र को थी। बेटा लगातार प्रेम संबंध का विरोध कर रहा था। प्रेम संबंध के कारण बेटे और पिता के बीच लगातार कहासुनी होती रहती थी।

एसडीपीओ मणि भूषण प्रसाद ने बताया कि प्रेम प्रसंग के कारण बेटे की हत्या की साजिश पिता ने रची थी। घटना के दिन पिता अपने साथ कुछ अन्य अपराधियों को लेकर गया। जहां उसका बेटा अपने निर्माणाधीन मकान में सो रहा था। इसी दौरान सुरेश उस स्थान पर गया और कुल्हाड़ी से वार कर बेटे की हत्या कर दी।वहीं घटना की सुबह शव मिलने के बाद सरेश अपने बेटे के शव के पास बैठकर घंटों रोता भी रहा।

पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की और खोजी कुत्तों का भी सहारा लिया।इसके बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में पिता और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कार्रवाई में सतबरवा थाना प्रभारी अंचित कुमार समेत कई पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।