Ranchi:घर में घुसकर नाबालिग से दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म,आरोपियों की तलाश जारी…

राँची।जिले के सिकिदिरी थाना क्षेत्र की एक 15 वर्षीय नाबालिग से उसके घर में घुसकर दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना 27 सितंबर दिन की है। घटना के समय पीड़िता घर में अकेली थी। इस संबंध में पीड़िता ने रविवार को सिकिदिरी थाने में कुटे के दो युवक आसिफ खान और सरवर खान के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार नाबालिग का पिता बाहर रहता है। घटना के दिन उसकी मां और छोटा भाई काम के सिलसिले में बोकारो गए थे, जबकि बड़ा भाई कोलकाता गया था। पीड़िता घर में अकेली थी उसी दौरान दोनों युवकों ने जबरदस्ती नाबालिग से दुष्कर्म किया। वहीं घटना की जानकारी परिजनों को देने पर जान से मारने की धमकी दी।

घर में घुसकर जबरदस्ती दुष्कर्म करने की घटना के बाद से नाबालिग डरी-सहमी और गुमसुम रहने लगी थी। वह हमेशा जान देने की बात करती थी।माँ के बहुत पूछने पर पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी अपनी माँ को दी।उसके बाद माँ पीड़िता को लेकर थाना पहुँची।पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई है। सोमवार को 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा।

थाना प्रभारी दीपक कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस दोनों आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। जल्द ही दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।