Ranchi:स्पा सेंटर संचालक युवती पर जिस्मफरोशी का दबाव बना रहा था, इसलिए युवती चाहती थी मरना,युवती ने पुलिस के समक्ष किया सनसनीखेज खुलासा…संचालक फरार…

 

राँची।राजधानी राँची में सुखदेव नगर थाना क्षेत्र स्थित एक स्पा सेंटर की छत से कूद कर जान देने की कोशिश करने वाली युवती ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।युवती के बयान पर पुलिस ने स्पा सेंटर संचालक के दो लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।युवती का आरोप है कि स्पा सेंटर के संचालक के द्वारा उससे स्पा में अनैतिक काम करने का दबाब दिया जा रहा था।

युवती ने पुलिस को दिए बयान में हैरतअंगेज खुलासे किए हैं। यह वही युवती है जो गुरुवार को स्पा सेंटर की छत से कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उसे बचा लिया गया था। उस दौरान युवती ने कहा था कि वह अपने परिवार की वजह से परेशान है इसलिए उसने सुसाइड की कोशिश की थी।लेकिन पुलिस के सामने युवती ने कुछ अलग ही कहानी बयां की है।

राँची के सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने बताया कि पुलिस के सामने युवती ने यह बयान दिया है कि स्पा सेंटर के संचालक मनीष कुमार और संतन गुप्ता के द्वारा उस पर सेंटर में अनैतिक काम करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था,इसी से परेशान होकर उसने गुरुवार को अपनी जान देने की कोशिश की थी। सिटी एसपी ने बताया कि युवती के बयान के बाद संचालकों के खिलाफ राँची के सुखदेव नगर थाना में कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती बिहार की रहने वाली है।फिलहाल राँची में रह रही है।लड़की को स्पर्श स्पा संचालक ने किसी के माध्यम से लड़की को अपने यहां काम पर रखा था।फिर लड़की को ग्राहकों के साथ गलत काम करने कहता था लेकिन लड़की इस काम के लिए तैयार नहीं थी।इसी के चलते लड़की ने जान देने की कोशिश की।हालांकि समय रहते लोगों ने बचा लिया था।वहीं स्पर्श स्पा संचालक ताला बंद कर भाग गया है।पुलिस दोनो की तलाश कर रही है।बताया जाता स्पा सेंटर और कई लड़कियां थी जो बाहर से लाया गया था।सभी लड़कियां पुलिस के पहुँचने से पहले भाग गई।पुलिस ने स्पा संचालक के विरुद्ध देह व्यापार, मानव तस्करी,लड़की को आत्महत्या करने की प्रेरित करना,ज़बरदस्ती बंधक बनाकर रखना मामले में केस दर्ज किया है।

बता दें कि गुरुवार को स्पा में काम करने वाली युवती की वजह से एक घंटे तक पुलिस हलकान रही थी।युवती ने स्पा की खिड़की से छलांग लगा दी थी लेकिन वह जमीन पर गिरने की बजाय बालकनी में जा अटकी, जिसके बाद बड़ी मुश्किल से उसे रेस्क्यू किया गया था।जिस समय स्थानीय लोगों और पुलिस के द्वारा युवती को बालकनी से नीचे उतारा गया।उस दौरान उसने कैमरे पर यह बयान दिया था कि वह अपने पारिवारिक जीवन से परेशान है, इसलिए सुसाइड करना चाहती थी। लेकिन पुलिस के सामने युवती ने कुछ अलग ही कहानी बताई।फिलहाल मामले में संचालकों पर एफआईआर दर्ज हो चुकी है और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।