पाकुड़ में बम विस्फोट होने के बाद लोगों में डर का माहौल,जांच में जुटी पुलिस

 

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले के सदर प्रखंड के नगरनबी गांव में बीते देर रात अचानक बम विस्फोट होने से इलाके में सनसनी फैल गई।बम विस्फोट होने के बाद लोगों में डर का माहौल देखा गया।हालांकि इस विस्फोट में किसी को कोई नुकसान पहुंचने की कोई सूचना नहीं है।सूचना मिलते ही मालपहाड़ी ओपी की पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नगरनबी गांव स्थित एक बंद मकान में बम विस्फोट हुआ है। विस्फोट के बाद आसपास के गांव के लोग भयभीत हो गए हैं। लोग यह सोचकर डर गए कि गांव में अपराधियों ने हमला कर दिया है। हालांकि कुछ लोग डरे सहमे अपने घर से बाहर निकले, परंतु कोई नहीं दिखा तो घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही दलबल के साथ मालपहाड़ी आउटपोस्ट की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

बता दें कि जिस मकान के अंदर बम विस्फोट हुआ उस मकान में कोई नहीं था। जिस कारण किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस के मुताबिक किसका मकान है और अपने घर में बम किस उद्देश्य से रखा था, साथ ही मकान मालिक एवं उसके परिवार के सदस्य का आपराधिक कोई इतिहास है या नहीं इसकी छानबीन की जा रही है।बम विस्फोट को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दयानंद आजाद ने बताया कि जिस मकान में बम विस्फोट हुआ है। वहां कोई नहीं था, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक जमीन खरीद बिक्री को लेकर दो गांव के लोगों के बीच कुछ महीनों से विवाद चल रहा था। पहले भी कई बार इस गांव में बमबाजी एवं गोलीबारी की घटना घटी थी।शायद इसी वजह से घर में बम छिपा रखा था और अचानक विस्फोट हो गया।