भीषण सड़क दुर्घटना में तीन युवक की मौत,गुस्साए लोगों ने घंटो सड़क जाम रखा…

 

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिला में कुज्जु ओपी क्षेत्र के नया मोड़ एनएच 33 फोरलेन पर ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक की मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गये हैं। लोगों ने राँची- पटना मुख्य मार्ग को पूरी तरह जाम कर दिया।इस कारण सैकड़ों वाहन जाम में फंस गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और अंचल अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझने का प्रयास किया।

प्रत्यक्षदर्शियों और स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार होकर 3 युवक विपरीत दिशा से नया मोड़ की ओर आ रहे थे।इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना से घटनास्थल पर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा।लेकिन दोनों युवकों में से एक युवक की मौत रास्ते में हो गई और एक युवक की मौत अस्पताल में हो गई है।इस दुर्घटना की सूचना पाकर युवक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद वहां पर चीख-पुकार मच गयी।तीनों युवक कुज्जु के दिगवार बस्ती के रहने वाले थे। मृतकों में चंदन मुंडा, राजा मुंडा, आदित्य कुमार महतो शामिल है।

इस हादसे को लेकर एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि ट्रेलर और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई है।आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया था। फिलहाल ग्रामीणों को समझा दिया गया है और जाम खत्म हो गया है।पुलिस द्वारा तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने राँची- पटना मुख्य मार्ग NH33 को पूरी तरीके से जाम कर दिया.जिसके कारण यहां गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। जिससे यात्री काफी परेशान नजर आए।