Ranchi:माँ भवानी ज्वेलर्स दुकान में 6 दिन बाद फिर लाखो की चोरी….गाय बकरी चराने गई महिला को अज्ञात वाहन ने कुचला,हुई मौत…

 

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक बढ़ गया है।चोरों के लिए नामकुम थाना क्षेत्र सुरक्षित साबित हो रहा है।चोरों ने जिस ज्वेलरी दुकान में 6 दिन पहले लाखों की चोरी की थी।उसी दुकान में चोरी हुई है।नामकुम के सिदरौल स्थित कनक कम्प्लेक्स स्थित मां भवानी ज्वेलर्स में मंगलवार की देर रात सेंधमारी कर साढ़े तीन लाख के गहने गायब कर दिए। चोर पहले की तरह पीछे का दीवार तोड़कर दुकान में घुसे चोरों ने गैस कटर से काटकर लॉकर में रखे गहने चोरी कर फरार हो गए।इसी दुकान में 11 सितंबर की रात साढ़े दस लाख के गहनों की चोरी की थी।मौके पर पहुंची पुलिस एवं डॉग स्क्वायड टीम ने छानबीन की परंतु सफलता नहीं मिली।दुकान के कुछ दूर झाड़ी से पुलिस ने गैस सिलेंडर एवं कटर बरामद किया है।मामले में संचालक गुड्डू सोनी ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है।उसके अनुसार पूर्व में जिस जगह से चोर अंदर घुसे थे।उसे बंद कर दिया गया था।इस बार बगल में चोरों ने दीवार तोड़ा है।लगातार हो रही चोरी की घटना से स्थानीय लोग दहशत में हैं।

 

गाय बकरी चराने गई महिला की सड़क दुघर्टना में मौत

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत सपाही नदी के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से प्रमिला देवी (45 ) पति राम प्रसाद की मौत हो गई जानकारी के अनुसार महिला अपने पति के साथ प्रत्येक दिन की तरह गाय एवं बकरी चराने डेयरी फार्म की तरफ जा रही थी।उनके पति आगे चले गए थे।पीछे से आ रही प्रमिला देवी को नदी के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजन ईएसआई अस्पताल ले गए जहां से रिम्स रेफर कर दिया गया। रिम्स ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई।