पीएलएफआई उग्रवादियों का उत्पात,रोलर व डोजर में लगाई आग, पांच करोड़ रुपए लेवी की मांग,जांच में जुटी है पुलिस…

 

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले में पीएलएफआई उग्रवादियों ने लेवी के लिए जैनामोड़ा से गोला तक सड़क निर्माण करा रही एनजी प्रोजेक्ट कंपनी के डोजर और रोलर को आग के हवाले कर दिया। घटना बोकारो के जरीडीह थाना क्षेत्र के कोचागोड़ा के पास की है। आगजनी के बाद पीएलएफआई के केंद्रीय संगठन ने यादव जी के नाम से मौके पर कई पोस्टर भी छोड़े हैं।

पोस्टर में पीएलएफआई ने 5 करोड़ रुपये नहीं देने पर काम करने पर रोक लगाने की बात कही है।रकम दिए बिना काम करने पर जान-माल समेत अन्य सामानों की क्षति की भी बात कही जा रही है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टर जब्त कर लिया, वहीं देर रात फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाई।

जानकारी के अनुसार 24 अगस्त को भी पीएलएफआई ने पोस्टर लगाकर 5 करोड़ रुपये की मांग की थी, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया।इस घटना के बाद कंपनी के मजदूरों और स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है, क्योंकि थाने से महज डेढ़ से दो किलोमीटर की दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया गया है। 

वहीं एक कर्मी ने बताया कि घटना के कारण मजदूर यहां नहीं रहना चाहते हैं।उधर एसपी पूज्य प्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।कंपनी के मजदूरों को डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।