पांच बैग में भरकर सोना और करोड़ों रुपये लेकर दिल्ली से भागे ! गुमला पुलिस ने दबोचा,जांच में जुटी है पुलिस और आयकर विभाग की टीम

गुमला।झारखण्ड के गुमला पुलिस के द्वारा करोड़ों रुपये बरामद किए जाने की सूचना है।जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गुप्ता बस से पांच बड़े बैग बरामद किए हैं।और इस बैग के साथ एक संदिग्ध व्यक्ति को भी पकड़ा है।बताया जा रहा है कि इन सभी बैग में करोड़ों रुपया भरे है। इस मामले में गुमला जिले के एसपी एहतेशाम वकारीब से बात करने पर उन्होंने बताया एक बस से पांच बैग बरामद किया गया है और एक व्यक्ति को भी पकड़ा गया है। बैग को सील कर दिया गया है और आयकर विभाग की टीम की इसकी सूचना दी गई है। आयकर विभाग अधिकारी की मौजूदगी में बैग को खोला जाएगा, इस मामले में जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को जानकारी दी जाएगी।

गया से राउरकेला जाती है गुप्ता बस

गुप्ता बस गया से गुमला, सिमडेगा से होते हुए राउरकेला तक जाती है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक व्यक्ति ने पुलिस को बताया है कि वह इन पैसों को लेकर दिल्ली से आ रहा है। इस बैग में ठोस धातु जैसी कोई चीज भी महसूस हो रही है, संभावना है कि इसमें सोने भी भरे हों।दिल्ली के बड़े कारोबारी के पास यह पैसे थे जिसके पास से तीन लोगों ने मिलकर इस पैसे को गायब कर दिया।ट्रेन से वह डाल्टेनगंज पहुंचे जिसके बाद वह गुप्ता बस से राउरकेला जा रहे थे। तीन में से दो लोग पुलिस को चकमा देकर भाग गये जबकि एक व्यक्ति पुलिस की हिरासत में है।