बिहार के भागलपुर में दिल दहला देने वाली घटना, पुलिस लाइन से महिला सिपाही सहित मिले 5 शव,शहर में मचा हड़कंप..

 

 

भागलपुर।बिहार के भागलपुर पुलिस लाइन में बड़ी घटना सामने आई है।दरअसल भागलपुर पुलिस लाइन के सीबी 38 नंबर क्वार्टर में रह रही सिपाही नीतू कुमारी सहित घर से चार लोगों का शव बरामद किया गया है। नीतू कुमारी के दो बच्चे और उनकी सास का गला काटकर हत्या की गयी है। वहीं नीतू कुमारी की ईट से कुच-कुच कर हत्या कर दी गई है।वहीं पति पंकज का शव पंखे से लटका हुआ मिला है।घटना की जानकारी के बाद पुलिस उप महानिरीक्षक विवेकानंद,वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है।वहीं एफएसएल की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। पुलिस उपमहानिरीक्षक ने बताया कि सुबह जब दूध देने के लिए दूध वाला आया तब दरवाजा नहीं खुला इसके बाद लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो देखा की पांचो लोगों का शव पड़ा हुआ है।

वहीं घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि पति पंकज ने चारों की हत्या कर खुद खुदकुशी कर ली है।वहीं पुलिस उप महा निरीक्षक ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का भी सामने आ रहा है, जिसको लेकर नीतू और उसके पति में बराबर झगड़ा होता था और कई बार यह झगड़ा सड़कों पर भी देखने को मिलता था। वहीं पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि महिला सिपाही बक्सर की रहने वाली थीं। तीन साल पहले ही उनका ट्रांसफर भागलपुर में हुआ था। वहीं पंकज आरा का रहने वाले थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।