Ranchi:बिल्डर से पीएलएफआई के नाम पर मांगी गई एक करोड़ रुपए की रंगदारी

–अरगोड़ा थाना में दर्ज हुआ मामला, पूर्व पंचायती राज सचिव राजीव अरुण एक्का के जीजा है बिल्डर, अरगोड़ा कटहल मोड़ क्षेत्र में चल रहा है चार प्रोजेक्ट

–3 अगस्त को वाट्सएप से भेजा गया रंगदारी का मैसेज, डीजीपी को भी दी गई मामले की जानकारी, पुलिस जांच में जुटी

राँची।बिल्डर निशित कुमार केसरी से पीएलएफआई के नाम पर एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है। इस संबंध में निशित कुमार केसरी ने अरगोड़ा थाना में रंगदारी मांगने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में निशित कुमार केसरी ने बताया है कि उन्हें तीन अगस्त को एक मोबाइल नंबर से वाट्सएप मैसेज मिला। जिसमें उन्हें धमकी दी गई थी कि पांच दिनों के अंदर एक करोड़ रुपए रंगदारी के रूप में दे नहीं तो उनके साथ कुछ भी हो सकता है। इस संबंध में निशित केसरी की ओर से डीजीपी अनुराग गुप्ता को भी जानकारी दी गई है। अरगोड़ा थाना में 5 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में लग गई है।

पुलिस मैसेज भेजने वाले नंबर की कर रही है जांच

जिस मोबाइल नंबर से बिल्डर को मैसेज कर रंगदारी मांगी गई है पुलिस उसकी जांच कर रही है। कहां से और किसने उक्त नंबर से मैसेज किया इसका पता लगाया जा रहा है। मैसेज आने के बाद से निशित कुमार केशरी भयभीत है। क्योंकि राँची के अरगोड़ा कटहल मोड़ और पुंदाग क्षेत्र में निशित कुमार केसरी के चार बड़े प्रोजेक्ट चल रहे है। बिल्डर की ओर से पुलिस से सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिए भी कहा है।