राँची के अरगोड़ा इलाके में मोबाइल दुकान में चोरी,शटर तोड़कर लाखों का मोबाइल ले उड़े चोर, घटना सीसीटीवी में कैद

 

राँची।राजधानी राँची के अरगोड़ा थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित आनंद मोबाइल दुकान से चोरों ने लाखों लाख रुपये के मोबाइल चोरी कर लिए हैं।आनंद मोबाइल के मालिक आनंद ने बताया कि पूरी चोरी बुधवार की सुबह 3 बजे की गई।बुधवार को जब वे दुकान खोलने पहुंचे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई।आनंद के मुताबिक चोरों ने दुकान के शटर को नीचे से थोड़ा काटा और उसी रास्ते से दुकान में घुसे।करीब 20 लाख के मोबाइल की चोरी कर ली है।

चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि सुबह तीन बजे नकाब पहने दो चोर दुकान में चोरी के लिए घुसे। करीब आधे घंटे तक चोरों ने पूरी दुकान खंगाली और दुकान में रखे 90 महंगे मोबाइल सेट को बैग में भर लिया।मोबाइल को बैग में भरने के बाद दोनों चोर दुकान से बाहर निकल आए, दुकान के बाहर उनके अन्य साथी एक कार में खड़े थे जो मोबाइल से भरा बैग लेकर फरार हो गए। दुकान मालिक ने बताया कि चोर 15 से 17 लाख के मोबाइल और 25 हजार से अधिक कैश अपने साथ ले गए हैं।

चोरी की घटना की खबर मिलने के बाद अरगोड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने में जुटी है।हालांकि सीसीटीवी फुटेज में दिख रही कार का नंबर पहचान में नहीं आ रहा है।चोर काफी शातिर थे, वे चोरी के लिए कार में सवार होकर आए थे ताकि अगर कार सड़क के किनारे खड़ी हो तो किसी को शक न हो।