अनियंत्रित होकर ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त,हादसे में दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल…

 

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिला के नौवा माइल घाटी में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है।इस घाटी में एक लोहा लदे ट्रेलर अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गयी।इस कारण हुए हादसे में उसपर सवार दो लोगों की मौत हो गई, वहीं ट्रेलर का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को अस्पताल ले जाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को एक ट्रक कोलकाता से लोहा लोड करके पटना की ओर जा रही थी। इसी क्रम में कोडरमा के नौवा माइल घाटी में ट्रेलर आनियंत्रित होकर बीच सड़क दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में बिहार के मोतिहारी निवासी ट्रक चालक रमेश राय गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं इस दुर्घटना में मारे गये लोगों में वैशाली निवासी पंछीलाल राय और मोतिहारी निवासी मुन्ना राय शामिल है।घाटी में हुई दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग भारी संख्या में मौके पर जमा हो गये।

इसी बीच लोगों के द्वारा इस हादसे की जानकारी कोडरमा थाना को दी गयी।इस दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद कोडरमा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस की टीम ने घायल चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा।जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे राँची के रिम्स रेफर कर दिया गया। वहीं हादसे में मारे गये लोगों लोगों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। जिसके बाद परिजनों को इस दुर्घटना की जानकारी दी और पोस्टमार्टम के बाद उनके शवों को परिजनों को सौंप दिया है।