jharkhand:जामताड़ा में नदी में नाव पलटी,दो शव बरामद,कई लोगों के लापता होने की खबर है,जिला प्रशासन की टीम मौके पर है,एनडीआरएफ़ की टीम को बुलाया गया है

जामताड़ा।झारखण्ड के जामताड़ा में बड़ी नाव दुर्घटना हुई है।थाना क्षेत्र के वीरग्राम-बारबेंदिया के बीच बराकर नदी पर गुरुवार की देर शाम करीब छह बजे ओवरलोड नाव पलटने से कई लोग पानी में डूब गए हैं।बताया जा रहा है कि नाव पर 16 से 18 लोग सवार थे,जबकि 8 बाइक भी थी। इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि कुल दो लोगों के शव को पानी से बाहर से निकाला गया है, जबकि चार लोग तैरकर बाहर निकले हैं।वहीं लापता लोगों की खोजबीन जारी है। नाव पलटने से कई लोगों के डूबने की आशंका है। उपायुक्त फैज अक अहमद मुमताज व पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुँच गए हैं।वहीं मौके पर उपायुक्त फैज अक अहमद मुमताज ने कहा कि एनडीआरएफ की टीम मंगाई जा रही है।जल्द ही पानी में डूबे व्यक्तियों को बचा कर कर बाहर निकाला जाएगा।

बता दें कि वीरग्राम व बारबेंदिया के बीच साल 2007 में 36 करोड़ 87 लाख रुपये की प्राक्कलित राशि से पुल निर्माण का कार्य शुरू हुआ था। लेकिन 18 अगस्त 2009 को पुल के 56 पीलर में से पांच पीलर पानी के तेज बहाव में बह गए थे।इसके बाद यह पुल अधूरा रह गया।