रामगढ़:भीषण सड़क दुर्घटना में 2 युवक की मौत,पाँच घायल,एक की स्थिति नाजुक, 7 युवक एक कार में सवार होकर नदी स्नान करने गया था,घर वापस आने के दौरान कार पलटी

रामगढ़।जिले में रविवार को हुए सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मौत हो गई। यह घटना बोंगाबार फोरलेन ओवरब्रिज पर पास हुई। बताया जा रहा है कि एक कार अनियंत्रित होकर बैरिकेडिंग से टकरा गई। दुर्घटना में 5 युवक घायल है। हालात गंभीर होने पर एक युवक को राँची रेफर कर दिया गया है। तीन युवकों का इलाज राँची रोड स्थित निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। एक युवक को मामूली चोट आई है। मरने वाले दोनों युवकों के शवों को कुजू ओपी पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सांडी के आसपास के रहने वाले 7 युवक वैगन आर कार में सवार होकर दामोदर नदी में स्नान करने गए थे। वापस लौटने के दौरान ओवर ब्रिज के पास असंतुलित होकर डिवाइडर व बैरिकेडिंग से टकरा गई। इस कारण कार मौके पर ही पलट गई। घटना में कार सवार सांडी के रहने वाले शानू तिवारी, शाहिल ओझा, हर्ष सिंह, कन्हैया संथालिया, शिवम करमाली, विशाल शर्मा व विक्की क्षेत्री घायल हो गए।घायलों को तत्काल कुजू ओपी पुलिस, NHER व स्थानीय लोगों की मदद से राँची रोड नर्सिंग होम लाया गया। इलाज के दौरान विक्की क्षेत्री व विशाल शर्मा की मौत हो गई। घायल हर्ष सिंह की नाजुक हालत को देखकर चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए राँची रेफर किया है। शाहिल, शानू व कन्हैया इलाजरत हैं।

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे। उनका रो-रो कर बुरा हाल था। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया है।