Jharkhand:खूँटी में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म !ग्रामसभा ने दो लाख में मामला रफा दफा करना चाहा,उससे पहले पुलिस को सूचना मिल गई,आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,आगे की जांच जारी है।

खूँटी।जिले के रेवा पंचायत अंतर्गत एक गांव में एक मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के रहने वाले सुनील टूटी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है।मामले को छुपाने के लिए ग्रामसभा ने रफादफा करने का फरमान सुनाया। इसके तहत ग्राम सभा ने निर्णय किया कि आरोपी दो लाख रुपए पीड़ित के परिजनों के देकर चुप रहे, लेकिन इसकी जानकारी खूँटी पुलिस को लग गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले गई।वहीं पूछताछ में परिजनों ने घटना की जानकारी दी और बताया कि शुक्रवार के दिन सुनील टूटी ने एक चार साल की बच्ची को बिस्किट का लालच देकर खंडरनुमा घर ले गया,जहां बच्ची को अर्धनग्न कर गलत काम कर रहा था, जिसे बच्ची की दादी ने देख लिया और मामले की जानकारी घरवालों को दी।

ग्रामसभा ने मामला दबाया:
बच्ची से दुष्कर्म की जानकारी जब गांव की ग्रामसभा को मिली तो ग्रामसभा ने मामले पर पर्दा डालने की साजिश शुरू कर दी, जिसमें ग्राम सभा ने आरोपी पक्ष को दो लाख रुपए देने का फरमान जारी किया, लेकिन जब तक ग्रामसभा के आदेशों का पालन होता उससे पहले खूंटी पुलिस को इसकी जानकारी लग गई।

खूंटी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है और जांच में जुट गई गई।वहीं कुछ समाजसेवी ने कहा आरोपी की तरफ से किए कार्य से पूरा समाज बदनाम हुआ है।इसे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।बताया गया कि आरोपी पूर्व में भी कई मासूम बच्चियों के साथ इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है, लेकिन गांव समाज ने मामले पर पर्दा डाल दिया है. इस घटना में भी वहीं होने जा रहा था।पुलिस को इसकी भनक लग गई।इस घटना पर खूंटी डीएसपी ने बताया कि कांड दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।साथ ही ग्रामसभा पर कार्रवाई की जाएगी।