Big Breaking:सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,धनबाद में 4 और राँची में 2 की मौत,आधा दर्जन घायल

राँची।आज गुरुवार सुबह से हादसों की खबर आ रही है।राज्य के राजधानी राँची और कोयलांचल धनबाद में हुई अलग अलग सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई वहीं कई घायल है।पहली दुर्घटना धनबाद में जीटी रोड पर राजगंज में चाली बंगला के पास देर रात हुई. जहां टेलर में तेज गति से जा रही बोलरो ने टक्कर मार दी जिसमें चार लोगों की मौत हो गई,जबकि दूसरी दुर्घटना राँची के नामकुम थाना क्षेत्र स्थित जामचुआ में हुई, जहां तेज गति से जा रही कार ने एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई.

धनबाद में टेलर में बोलेरो ने मारी टक्कर चार की मौत:-

धनबाद के जीटी रोड पर राजगंज में चाली बंगला के समीप देर रात सड़क दुर्घटना में चार लोगों की माैत गई. इस दुर्घटना में तीन बोलेरे सवार गंभीर रूप से घायल हुए हैं. चाली बंगला के समीप तेज गति से तोपचांची की ओर तेज गति से जा रही बोलेरो ने चालीबंगला के समीप आगे जा रही टेलर में टक्कर मार दी। हादसे मे बोलेरो पर सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची राजगंज पुलिस ने सभी मृतकों व घायलों को धनबाद भेज दिया. घटना के बाद लगभग तीन घंटा तक जीटी रोड का दोनों लेन में पूरी तरह से जाम हो गया.स्थानीय पुलिस ने क्रेन के सहयोग से क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क से हटाया. तब आवागमन शुरू हुआ.

राँची के नामकुम में कार ने मारी ट्रक को टक्कर दो की मौत:-

राँची के नामकुम थाना क्षेत्र के टाटा रोड में जामचुआ के पास सड़क दुर्घटना में दो लोगो की मौत हो गई. बताया जा रहा कि सड़क के किनारे ट्रक में कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार दो व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन घायल है. कार से एक व्यक्ति का शव फंस गया जिसे निकला गया. सूचना पर पहुँची नामकुम थाना पुलिस ने घायलों को रिम्स भेजा है. कार सवार सभी जमशेदपुर का बताया जा रहा है।