धनबाद में फ्लावर मिल कर्मी से दिनदहाड़े बन्दूक की नोक पर 5 लाख की लूट।

धनबाद: पिस्तौल की नोक पर फ्लावर मिल कर्मी से पांच लाख रुपये लूट लिये गये. घटना बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के कांड्रा इण्डस्ट्रील एरिया के पास की है.  बताया जाता है कि बरवाअड्डा स्थित जय बाला जी फ्लावर मिल के कर्मी बाजार समिति स्थित स्टेट बैंक पैसा जामा करने जा रहे थे. इसी दौरान घात लगाये बैठे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

घात लगाकर बैठे थे अपराधी

आपको बता दें कि फ्लावर मिल के कर्मी सज्जन कुमार अपनी कार JH10N-0661  से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया बाजार समिति जा रहे थे. कांड्रा इण्डस्ट्रील एरिया के पास घात लगाये बैठे अपराधियों ने गाड़ी रुकवा कर बंदूक की नोक पर पांच लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया. घटना की सूचना मिलने के बाद बरवड्डा थाना की पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.

दो नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल सटाकर लूट लिये रुपये

पूछताछ के दौरान पीड़ित ने पुलिस को पूरी घटना जानकारी विस्तार से दी. वहीं फ्लावर मिल कर्मी ने घटना के संबंध में बताया कि दो नकाबपोश अपराधियों ने अचानक कार रुकवाया. कार रुकते ही एक अपराधी ने ड्राइवर की कनपटी पर पिस्टल सटा दी और दूसरे ने हमे पिस्टल सटा कर घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.